छोड़कर भाग गया पति ! दूल्हन के जोड़े में भटकती रही पीड़िता

छोड़कर भाग गया पति ! दूल्हन के जोड़े में भटकती रही पीड़िता

यहां बीच समारोह में ही एक दूल्हा, लड़की को छोड़कर भाग गया. बाद में दुल्हन के ड्रेस में लड़की यहां-वहां भटकती रही

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बीच समारोह में ही एक दूल्हा, लड़की को छोड़कर भाग गया. बाद में दुल्हन के ड्रेस में लड़की यहां-वहां भटकती रही. स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. युवती को नारी निकेतन भेजकर पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

असल में मझोला थाना क्षेत्र के सूर्यनगर में एक लड़की दुल्हन के लिबास में घूमती पाई गई. जब लोगों ने उससे पूछताछ की तो सबके होश उड़ गए. युवती लाल जोड़े में थी हाथ में एक थैला लेकर बदहवास घूम रही थी. उसने बताया कि उसकी शादी हो रही थी और बीच समारोह में ही उसका पति उसे छोड़कर भाग गया.

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह एक सामुहिक विवाह समारोह में शामिल हुई थी. शादी संपन्न होते ही उसका पति समरोह के दौरान ही भाग गया. युवती ने अपना नाम वंदना बताया और कहा कि वह भदरोई बाजार की रहने वाली है. युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया और फिर उसके बाद नारीनिकेतन.

पुलिस का कहना है कि पहले उसकी पहचान स्थापित करने की कोशिश होगी. इसके बाद जांच होगी कि आखिर किस तरह के सामूहिक विवाह से वह यहां पहुंची है. पुलिस का कहना है कि उसके बयान में कुछ विरोधाभास भी है जिसकी गहनता से जांच की जा रही है. इलाके में इस घटना को लेकर काफी चर्चा गरम है.

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि हो सकता है जांच के बाद मामला कुछ और ही निकले. फिलहाल जिस तरह से युवती ने बयान दिया है उसके आधार पर भी जांच की जा रही है. गांव वालों का कहना है कि जब तक उसके परिजनों या घर का पता नहीं चलता है पूरी असलियत बाहर नहीं आ पाएगी.

 

                                                                              सौजन्य से abp  Live